16 अक्तूबर 2020

गोण्डा-लखनऊ फोरलेन हाइवे की आधी सड़क पर रहता है दुकानदार का कब्जा, कहां चलें राहगीर

गोण्डा।
कर्नलगंज, के गोण्डा-लखनऊ फोरलेन हाइवे की एक पटरी के आधे हिस्से पर दुकानदार द्वारा कब्जा किये रहने से आवागमन में तो कठिनाइयां होती ही हैं, दुर्घटना की भी आशंका बनी रहती है परन्तु इसे देखने वाला कोई नहीं है। 
     मामला करनैलगंज नगर में स्थित गोण्डा-लखनऊ फोरलेन हाइवे का है। सकरौरा चौराहे के निकट हाइवे की उत्तरी पटरी पर गिट्टी, मौरंग आदि के एक दुकानदार ने आधी सड़क पर कब्जा जमा रखा है। मौरंग और गिट्टियां सड़क पर ही ढेर की जाती हैं तथा इन्हें ले जाने के लिए आने वाली ट्रैक्टर ट्रालियां भी उसी के बगल में खड़ी कर दी जाती हैं जिससे आवागमन में अवरोध उत्पन्न होता है तथा दुर्घटना की आशंका सदैव बनी रहती है। इस सड़क से छोटे बड़े सभी प्रशासनिक अधिकारी दिन भर आते जाते रहते हैं परन्तु अब तक किसी ने भी इसका संज्ञान लेकर इसे हटवाने का प्रयास नहीं किया है जिससे दुकानदार के हौसले बुलंद हैं और वह बेखौफ होकर अपने अधिकांश कार्य सड़क पर ही कर रहा है। इससे आम लोगों को हो रही परेशानी से उसे कोई मतलब नहीं है। दुकानदार के इस कृत्य से लोगों में भारी असंतोष व्याप्त है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कमेन्ट पालिसी
नोट-अपने वास्तविक नाम व सम्बन्धित आर्टिकल से रिलेटेड कमेन्ट ही करे। नाइस,थैक्स,अवेसम जैसे शार्ट कमेन्ट का प्रयोग न करे। कमेन्ट सेक्शन में किसी भी प्रकार का लिंक डालने की कोशिश ना करे। कमेन्ट बॉक्स में किसी भी प्रकार के अभद्र भाषा का प्रयोग न करे । यदि आप कमेन्ट पालिसी के नियमो का प्रयोग नही करेगें तो ऐसे में आपका कमेन्ट स्पैम समझ कर डिलेट कर दिया जायेगा।

Back to Top